रोमांचक जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने पर जोस बटलर ने दिया बड़ा रिएक्शन

रोमांचक जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने पर जोस बटलर ने दिया बड़ा रिएक्शन: इंग्लैंड की टीम ने आखिरकार टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बना ली। श्रीलंका के खिलाफ करीबी मुकाबले में इंग्लैंड ने जीता अगले मैच का टिकट विराम। ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी बाहर है।

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने इस मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन पर बड़ा रिएक्शन दिया।बटलर ने कहा कि जिस तरह से मैच खत्म हुआ उससे मुझे मजा नहीं आया। हमने मैच जीतने का एक तरीका निकाला। इस तरह की स्थिति सिर्फ बेन स्टोक्स के लिए बनी है। वह टी20 सेटअप में हमारे लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

यह एक इस्तेमाल किया हुआ विकेट था और श्रीलंका की शुरुआत शानदार रही, इसलिए हमने सोचा कि ऐसा ही होगा। आदिल राशिद ने जिस तरह से हमें वापसी कराई वह शानदार था।इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा कि राशिद के पास विकेट नहीं थे लेकिन वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे।

सैम करण को लेकर उन्होंने कहा कि वह टीम के अहम सदस्य हैं और ऐसे पलों में जीना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि एलेक्स हेल्स के लिए आया था, उसने श्रीलंका से खेल को एक ओवर से दूर कर दिया। अब एडिलेड जाकर सेमीफाइनल के बारे में सोचिए। मैं बेहद उत्साहित था।

श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 141 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज पथुम निशंका ने शानदार पारी खेली और उनकी ओर से 67 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए मार्क वुड ने तीन विकेट लिए।जवाब में इंग्लैंड ने तूफानी शुरुआत की और मैच को जल्दी खत्म करने की राह पर था।

एलेक्स हेल्स ने 47 और बटलर ने 28 रन बनाए। यहां से श्रीलंका ने कब्जा जमाया और इंग्लैंड की टीम ने एक के बाद एक 6 विकेट गंवाए। बेन स्टोक्स क्रीज पर बने रहे और टीम की ओर से नाबाद 42 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Leave a Comment