भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान, किया कहा उन्होंने

भारत-पाकिस्तान सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने दी प्रतिक्रिया ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों द्वारा एक-दूसरे की मेजबानी करना मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट मैच खेलने से भी बेहतर है।

चैपल ने पाकिस्तान के जियो न्यूज से बातचीत में इन बातों का जिक्र किया।मैंने 1996 में टोरंटो में एक टूर्नामेंट किया था जिसमें भारत और पाकिस्तान दोनों खेल रहे थे और मुझे याद है कि मैंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से बात की थी। मैंने कहा तुम एक दूसरे को नापसंद क्यों करते हो? उन्होंने कहा नहीं ऐसा नहीं है, हम एक दूसरे को नापसंद नहीं करते हैं,

यह देखना दिलचस्प था कि वे कैसे मिश्रित होते हैं। राजनेताओं ने दोनों के बीच दुश्मनी पैदा कर दी। मुझे लगता है कि यह मजेदार है कि आपको भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच देखने को नहीं मिलता है।एमसीजी में भारत बनाम पाकिस्तान टेस्ट आयोजित करने के विचार के बारे में बातचीत का जिक्र करते हुए।

इयान चैपल ने कहा कि क्यों नहीं, यह संयुक्त अरब अमीरात में खेलने से बेहतर है लेकिन वह भारत को पाकिस्तान और पाकिस्तान का दौरा देखना पसंद करेंगे।टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बारे में बात करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि वेस्टइंडीज को टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में जगह नहीं बनाते देखना निराशाजनक है।

उन्होंने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर भी अपने विचार साझा करते हुए कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला वह कुछ ऐसा था जिसकी उन्हें हमेशा इस टीम से उम्मीद थी।टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम का भविष्य अब श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच पर है।

अगर इंग्लैंड की टीम जीत जाती है तो ऑस्ट्रेलिया की टीम बाहर हो जाएगी। श्रीलंका को हराकर ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

Leave a Comment