रॉबिन उथप्पा की शानदार पारी, जीती दुबई कैपिटल्स, शाहरुख की टीम को मिली करारी हार

इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत 13 जनवरी से हो चुकी है। जहां पहले मैच में अबु धाबी नाइट राइडर्स और दुबई कैपिटल्स के बीच आमना-सामना हुआ था। इस मैच में कप्तान रोवमैन पॉवेल के हरफनमौला प्रदर्शन और रॉबिन उथप्पा की दमदार पारी की बदौलत दुबई कैपिटल्स ने अबू धाबी नाइट राइडर्स को 73 रन से हरा दिया।

Robin Utthapa की दमदारी पारी से दुबई कैपिटल्स को पहले मैच में मिली जीत

दरअसल, इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट में टूर्नामेंट का पहला मैच अबू धाबी नाइट राइडर्स और दुबई कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में अबू धाबी नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और दुबई कैपिटल्स को गेंदबाजी के लिए आमंत्रित किया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दुबई कैपिटल्स टीम के लिए रॉबिन उथप्पा ने शानदार शुरुआत की। रॉबिन ने 33 गेंदों का सामना किया और 43 रन बनाए।

जिसमें उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए। उनके साथ कप्तान रोवमैन पॉवेल ने भी दमदार पारी खेली. पॉवेल ने 29 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 48 रन की पारी खेली। इसके अलावा जो रूट और सिकंदर रजा ने 26-26 रन बनाए।

पॉल स्टर्लिंग ने खेली अर्धशतकीय पारी

बता दें कि अबू धाबी नाइट राइडर्स की ओर से ओपनर कॉलिन इनग्राम महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद टीम की पारी को संभालते हुए पॉल स्टर्लिंग ने 38 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से दमदार अर्धशतक जमाया और 54 रन बनाए।

इसके अलावा आंद्रे रसेल ने सिर्फ 12 रन बनाए। टीम के 9 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। दुबई कैपिटल्स के लिए पावेल, मुजीब उर रहमान और आकिफ राजा ने दो-दो विकेट लिए, जबकि इसुरु उदाना, हजरत लुकमान और सिकंदर रजा ने एक-एक विकेट लिया।

 

Leave a Comment