मोइन अली हैं विराट के फैन, एमएस धोनी के बारे में कही ये बात

आईएलटी20 में शारजाह वॉरियर्स की कप्तानी कर रहे मोइन अली ने कहा है कि वह विराट कोहली के फैन हैं। उन्होंने एमएस धोनी के बारे में कहा है कि वह प्रेरणा देने वाले हैं। वहीं कीरोन पोलार्ड ने भी भारतीय फैन्स की जमकर तारीफ की।
यूएई में आज यानी 13 जनवरी से इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) का आयोजन किया जा रहा है।

इस टूर्नामेंट में शारजाह वॉरियर्स के कप्तान मोईन अली हैं, जिन्होंने विराट कोहली और एमएस धोनी को लेकर बयान दिया है। जब उनसे उनके पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना सोचे समझे पहले विराट कोहली का नाम लिया और फिर धोनी को प्रेरणादायी बताया।

जी नेटवर्क पर प्रसारित होने वाले टूर्नामेंट से पहले मोईन अली ने कहा, “मैं वास्तव में विराट कोहली का प्रशंसक हूं। वह निश्चित रूप से एक ताकत है, जिसके साथ आप खेलना चाहते हैं, उसके साथ समय बिताना चाहते हैं। वह बहुत ही अनोखे हैं, मैं उनके जैसी शख्सियत वाले किसी से नहीं मिला।

क्रिकेट के लिहाज से यहां कई महान खिलाड़ी हैं लेकिन एक व्यक्ति के तौर पर मैं वास्तव में विराट को पसंद करता हूं। एमएस धोनी बहुत प्रेरणादायक हैं। इस लीग में कई टीमें आईपीएल की हैं। इसमें कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस लीग में सुरेश रैना भी नजर आने वाले हैं। सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

ऐसे में वे विदेशी लीग में खेल सकते हैं। ILT20 का पहला मैच दुबई कैपिटल्स और अबू धाबी नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मुकाबला शारजाह वॉरियर्स और एमआई अमीरात के बीच खेला जाएगा।

 

Leave a Comment