न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर होंगे केएल, जानिए इसके पीछे की वजह

राहुल: भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज का पहला मैच 18 जनवरी को खेला जाएगा, जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा जल्द की जाएगी. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों में से एक केएल राहुल इस समय अच्छी फॉर्म में नहीं हैं, वह वैसी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं।

रहा है, जिसकी उम्मीद सिर्फ टीम को ही नहीं, फैंस को भी है। उन्हें भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया था, लेकिन उन्हें वनडे सीरीज के लिए चुना गया था, जिसमें उन्होंने मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हुए ज्यादा रन नहीं बनाए थे। टी20 सीरीज में भी विराट कोहली और रोहित शर्मा को खेलने का मौका नहीं मिला।

खबर थी कि इन दोनों को आराम दिया गया है, लेकिन केएल राहुल क्यों नहीं खेल रहे हैं ये कोई नहीं जानता। उस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि केएल राहुल शादी कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने खुद बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था, लेकिन उस समय इन अटकलों को खारिज कर दिया गया था, लेकिन अब एक बार फिर ऐसी बातें हो रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की अटकलें फिर तेज

केएल राहुल की शादी की खबरों से सोशल मीडिया एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है। केएल राहुल की अथिया शेट्टी से शादी की खबर है जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड से वनडे सीरीज खेलेगी। कुछ जगहों पर आयोजन की तारीखों का भी खुलासा किया गया है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 18 जनवरी, दूसरा मैच 21 जनवरी और आखिरी मैच 24 जनवरी को होगा। वहीं, केएल राहुल ने अथिया शेट्टी से शादी की है। इसके बाद भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज भी खेलेगा और पहला मैच 27 जनवरी को और आखिरी मैच इसी साल 1 फरवरी को खेला जाएगा।

राहुल सिर्फ वनडे सीरीज से बाहर होंगे या टी20 सीरीज से भी बाहर होंगे, इस बात के फिलहाल कोई संकेत नहीं मिले हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया का नहीं किया गया है ऐलान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा अभी बाकी है, लेकिन इसकी घोषणा 12 जनवरी को दूसरे मैच के बाद होने की उम्मीद है।

वनडे और टी20 फॉर्मेट की टीमें एक साथ आएंगी। वैसे तो शादी की अटकलें तेज हैं, लेकिन इसका खुलासा तभी होगा जब केएल राहुल या अथिया शेट्टी या उनके पिता सुनील शेट्टी कुछ कहेंगे।

केएल राहुल को बीसीसीआई की टीम इंडिया से बाहर किए जाने की खबर पर कहीं न कहीं मुहर लगेगी, भले ही वह लिस्ट में न हों। ऐसी संभावना है कि टीम की घोषणा 13 जनवरी को हो सकती है, हालांकि उस तारीख की पुष्टि नहीं हुई है।

 

Leave a Comment