बाबर ने वनडे में 114 गेंदों में 79 रन बनाकर पाकिस्तान को हराया, फैन्स ने लिए खूब मजे

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का दूसरा मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कीवी टीम ने पाकिस्तान टीम को 79 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद बाबर आजम एंड कंपनी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं इस हार के बाद भारतीय फैन्स पाक टीम के जमकर मजे ले रहे हैं। इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन्स को देखकर लगाया जा सकता है।

पाक को मिली करारी हार, तो फैंस ने लिए जमकर मजे Babar Azam

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच रोमांचक दूसरा वनडे मैच 11 जनवरी को खेला गया. कीवी टीम ने इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा दीं। हालांकि, केन विलियमसन और कॉनवे के बीच 150 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप के बाद पाक टीम ने मैच में जबरदस्त वापसी की।

गेंदबाजों ने जहां रनों पर लगाम लगाई तो वहीं बल्लेबाजों ने एक बार फिर अपनी खराब बल्लेबाजी से फैंस को निराश किया. सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक और फकार जमान सस्ते में आउट हो गए। इसके बाद कप्तान बाबर आजम ने कुछ हद तक पारी को संभाला।

लेकिन, उनकी 79 रनों की पारी के बाद भी कोई भी बल्लेबाज कप्तान का साथ नहीं दे पाया और पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। कीवी टीम के गेंदबाजों ने पाक टीम के इम्तिहान की धज्जियां उड़ा दीं। इस करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस बाबर आजम कंपनी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दूसरी तरफ पाकिस्तान टीम की हार के बाद भारतीय फैंस अजीबोगरीब तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

 

Leave a Comment