दूसरे वनडे में नहीं खेले ईशान-सूर्या, नाराज फैंस ने रोहित-द्रविड़ पर निकाला गुस्सा

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज यानी 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

लेकिन, इसी बीच टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक बार फिर विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की अनदेखी हुई है। फैंस सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों के नहीं खेलने पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Suryakumar Yadav और किशन को किया टीम से नजरअंदाज (2nd ODI)

कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम दूसरा मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरी। इस मैच के शुरू होने से पहले पिछले मैच की तरह एक बार फिर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से सूर्या (Suryakumar Yadav) और किशन की अनदेखी की गई।

सूर्य ने तीसरे टी20 मैच में 51 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 112 रन की शतकीय पारी खेली। इसके अलावा किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में 13 गेंदों में 210 रनों की तूफानी पारी खेली. इसके बावजूद दोनों प्रतिभाशाली बल्लेबाज टीम की अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं हैं।

कप्तान हिटमैन के इस फैसले से कप्तान भारतीय प्रशंसक और टीम प्रबंधन नाराज हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन देकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

भारतीय फैंस ने किए कमेंट (2nd ODI)

 

Leave a Comment