बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी, जल्द आएगा इस तावड़तोड़ खिलाड़ी का वक्त

इशान किशन को अंतिम एकादश से बाहर किए जाने पर राय बंटी हुई हो सकती है, लेकिन भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि तेजतर्रार विकेटकीपर बल्लेबाज को समय का इंतजार करना होगा। क्योंकि शुभमन गिल इस समय टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष गांगुली ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि किशन को मौका मिलेगा। उसका समय आएगा। आपको बता दें कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 10 दिसंबर को चटगांव में बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रचा था।

इशान किशन ने 131 गेंदों में 210 रन बनाकर वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह दी गई थी, लेकिन मंगलवार को गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल को मौका मिला।

कई पूर्व खिलाड़ियों ने की थी आलोचना

वेंकटेश प्रसाद सहित कई पूर्व क्रिकेटरों ने गुवाहाटी वनडे में किशन को बाहर करने के टीम इंडिया के फैसले की आलोचना की, लेकिन गांगुली चुप रहे। गांगुली ने कहा, ‘मुझे नहीं पता, मेरे लिए यह कहना मुश्किल है।

भारत में, हमारे पास बहुत अधिक राय हैं, राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा को फैसला करने दें। जो लोग वास्तव में खेल खेलते हैं उन्हें वास्तव में यह तय करना चाहिए कि कौन सबसे अच्छा है।

 

Leave a Comment