वापसी की कहानी सुनाते-सुनाते रोने लगे विराट, SKY से बांटा दर्द

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी के बरसपारा स्टेडियम में खेला गया. जिसमें मेजबान टीम इंडिया ने 67 रन से बड़ी जीत दर्ज की। टीम इंडिया की इस जीत में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई।

जिसके कारण उन्हें मैच के बाद “प्लेयर ऑफ़ द मैच” के पुरस्कार से भी नवाजा गया। वहीं, मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। जिसमें उन्होंने सूर्या को अपनी वापसी की कहानी बताई है।

Virat Kohli ने अपने कमबैक को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के बाद बताया कि कैसे उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। बता दें कि कोहली पिछले 2 साल से रन बनाने में काफी संघर्ष कर रहे थे।

वह पिच पर एक रन के लिए तरस रहे थे. ऐसे में शतक लगाने के बाद कोहली ने बताया कि उन्होंने कैसे वापसी की. कोहली ने सूर्यकुमार यादव से कहा कि, “मेरी टाइमिंग अलग थी, और इस वजह से मैं अपने खेल से बहुत दूर था, मैं बहुत खराब खेल रहा था। मैं तब टीम का सबसे खराब खिलाड़ी था और मुझे यह स्वीकार करना होगा। मैं इससे पीछे नहीं हट सकता।

“मैं उस समय बहुत ठंढा हो रहा था जो मेरे आसपास के लोगों के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। एशिया कप से पहले मैं क्रिकेट का आनंद नहीं ले रहा था, लेकिन ब्रेक से आने के बाद मैंने फिर से खेल का आनंद लेना शुरू कर दिया। प्रशिक्षण मजेदार होने लगा।

Virat Kohli ने 80 गेंदों में जड़ा शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए कमाल का शतक जड़ा था. यह उनके वनडे करियर का 45वां शतक था।

जबकि अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के 73वें मुकाबले में विराट कोहली ने 129.89 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 87 गेंदों में 113 रन बनाए हैं। जिसमें उनके बल्ले से 12 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी निकला है। विराट ने 80 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

 

Leave a Comment