VIDEO: बेन स्टोक्स से मार्क वुड को लगा धक्का, कुर्सी से गिरा इंग्लिश गेंदबाज

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मैच में इंग्लैंड की टीम पहले गेंदबाजी कर रही है। हालांकि, इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स तेज गेंदबाज मार्क को धक्का देते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, यह वीडियो इंग्लैंड के मैच से पहले के एक फोटोशूट का है, जिसमें सभी खिलाड़ियों को कुर्सी पर बैठकर ग्रुप फोटो खींचनी थी, लेकिन इससे पहले मार्क वुड और बेन स्टोक्स के बीच यह मजेदार हरकत देखने को मिली थी।

29 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले मार्क वुड आखिरी कुर्सी पर बैठे हैं और फिर जब स्टोक्स आते हैं और उनके बगल वाली कुर्सी पर बैठते हैं तो वह जानबूझकर जमीन पर गिर जाते हैं।इसके बाद जब वुड दोबारा कुर्सी पर बैठते हैं तो स्टोक्स को कंधे पर फेंकने की कोशिश करते हैं।

लेकिन वह नाकाम हो जाते हैं लेकिन जवाब में जब स्टोक्स ने उन्हें कंधे से धक्का दिया तो वह एक धमाके के साथ नीचे गिर गए। इस पूरे वीडियो के दौरान खिलाड़ियों को हंसते हुए देखा जा सकता है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है, अगर इंग्लैंड की टीम श्रीलंका से हार जाती है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी और ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी लेकिन अगर इंग्लैंड जीतेगा तो ऑस्ट्रेलिया आउट हो जाएगा और हो सकता है कि इंग्लैंड भारत के साथ सेमीफाइनल में खेलते दिखे।

Leave a Comment