VIDEO: ऑटो ड्राइवर के बेटे को सौंपी विनिंग ट्रॉफी, सेलिब्रेशन का वीडियो हुआ वायरल

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करने के बाद टीम इंडिया ने 229 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया।

सूर्यकुमार यादव के शतक से भारतीय टीम के बड़े स्कोर के सामने श्रीलंका (IND vs SL) की पूरी टीम 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारत ने यह मैच 91 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली है।

इस जीत के बाद पूरी टीम इंडिया जीत के जश्न में डूबी नजर आई. टीम के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ऑटो ड्राइवर के बेटे को सौंपी विनिंग ट्रॉफी

टीम इंडिया के 230 रनों के बड़े स्कोर के सामने श्रीलंका पूरी तरह बिखर गई थी। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज भी अपने नाम कर ली। इस सीरीज में जीत के साथ टीम के लिए आखिरी विकेट लेते हुए अर्शदीप ने जीत का जश्न मनाते हुए भगवान का शुक्रिया अदा किया।

सूर्यकुमार यादव और कप्तान हार्दिक पांड्या एक दूसरे के गले मिले। तो वहीं कप्तान हार्दिक ने टीम में चुने गए ऑटो चालक के बेटे मुकेश कुमार और जितेश शर्मा को विजयी ट्रॉफी सौंपी। इसके अलावा अर्शदीप सिंह ने भी सूर्या को गले लगाकर अपनी खुशी जाहिर की।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की 25वीं सीरीज जीत पर कोच और कप्तान समेत पूरी टीम जीत के जश्न में एक दूसरे के साथ जीत की खुशी बांटती नजर आई।

यहाँ देखें वीडियो:

 

Leave a Comment