सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख हैरान रह गए विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन

भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को राजकोट में खेले गए तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव की खतरनाक बल्लेबाजी देख क्रिकेट प्रेमियों के रोंगटे खड़े हो गए। तीसरे और निर्णायक मैच में भारत ने 91 रनों की शानदार जीत दर्ज की और सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। टीम इंडिया की इस धमाकेदार जीत के हीरो रहे तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव।

उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों में 7 चौके-9 छक्के लगाए और 219.61 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 112 रन बनाए। सूर्या की इस पारी के बाद पूरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है. इसी कड़ी में विराट कोहली का भी रिएक्शन आया है।

Suryakumar Yadav की पारी पर विराट कोहली ने ऐसे किया रिएक्ट

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और वे एक शानदार जोड़ी बनाते हैं। जब विराट अच्छा खेलते हैं तो सूर्य उनकी सराहना करते नजर आते हैं, वहीं विराट भी सूर्या की उपलब्धियों पर उनके मुरीद हो जाते हैं।

इसी कड़ी में शनिवार को जब सूर्य ने मैदान पर आग लगाई और तीसरा शतक जमाया तो कोहली भी हैरान रह गए। कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यकुमार यादव की फोटो लगाई और उस पर दो फायर वाले इमोजी लगाए।

इसके बाद ताली वाले इमोजी भी लगाए और खास अंदाज में उनकी तारीफ की. कोहली की इस कहानी को हर जगह शेयर किया जा रहा है।

कप्तान हार्दिक पांड्या ने बांधे सूर्या की तारीफों के पुल

इस शानदार जीत के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा- सूर्य हर पारी में अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरान करते रहे हैं। वह सिर्फ हमें बता रहे हैं कि बल्लेबाजी करना कितना आसान है।

अगर मैं उसे गेंदबाजी कर रहा होता तो उसे बल्लेबाजी करते देखकर मुझे खुद निराशा होती।

दिनेश कार्तिक ने कही ये बात

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सूर्या की तारीफ में बड़ी बात कही है। दिनेश कार्तिक ने सूर्या को अपने से बेहतर बताया है।

वहीं, उन्होंने सूर्य की 112 रन की पारी को हैरान करने वाला करार दिया। दिनेश कार्तिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाह आकाश, अभी तो मैंने एक छोटी सी उड़ान भरी है, लेकिन लगता है कि आज तू मुझसे कहीं ज्यादा ऊंचा उड़ गया है। फिर से एक अद्भुत, अद्भुत दस्तक।

 

Leave a Comment