मावी ने बल्लेबाजी से मचाया धमाल, कोच राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने तेज गेंदबाज शिवम मावी की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह बहुत अच्छी बात है कि तेज गेंदबाज भी बल्लेबाजी कर रहे हैं और भारतीय टीम को इसकी जरूरत है।

राहुल द्रविड़ के मुताबिक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के मामले में टीम हार्दिक पांड्या पर काफी निर्भर है और इसलिए ऐसे तेज गेंदबाजों की जरूरत है जो तेज बल्लेबाजी भी कर सकें। दरअसल, 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम एक समय बेहद मुश्किल स्थिति में थी।

सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम अब मैच हार गई है, लेकिन शिवम मावी ने मधुशंका के एक ही ओवर में दो छक्के और एक चौका जड़कर भारत को मैच में वापस ला दिया। मावी ने महज 15 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 26 रन बनाकर दिखा दिया कि वह तेज बल्लेबाजी कर सकते हैं।

शिवम मावी की शानदार बल्लेबाज़ी देखकर बहुत अच्छा लगा – राहुल द्रविड़

शिवम मावी ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे हर कोई हैरान है और इस पर कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडरों के मामले में हम हार्दिक पांड्या पर काफी निर्भर हैं। हम चाहते हैं कि अन्य खिलाड़ी आगे आएं और इस तरह की जिम्मेदारी उठाएं।

इस मैच में शिवम मावी ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसे देखकर अच्छा लगा। जब आप देखते हैं कि आपका कोई तेज गेंदबाज इस तरह बल्लेबाजी कर सकता है तो आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया सिर्फ 190 रन ही बना पाई थी। अब सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच 7 जनवरी को राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा।

 

Leave a Comment