हार्दिक ने हार के लिए अर्शदीप को जिम्मेदार बताया, नो बॉल फेंकना है अपराध

भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया दूसरा मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने हार्दिक पंड्या की टीम को 207 रन का विशाल लक्ष्य दिया था। जवाब में भारतीय टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में पूरी तरह विफल रही।

जिससे उसे 16 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। वहीं कप्तान इस हार से काफी निराश नजर आए। आइए जानते हैं इस हार के बाद उन्होंने क्या कहा।

Hardik Pandya आए टीम इंडिया को मिली हार से निराश

मैच खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या काफी निराश दिखे। पोस्ट मैच सेरेमनी के दौरान बात करते हुए उन्होंने कहा कि टीम ने पावरप्ले में काफी खराब बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। उन्होंने (हार्दिक पांड्या) कहा। “हमने पावरप्ले में बहुत खराब गेंदबाजी और बल्लेबाजी की।

इससे मैं बहुत निराश हूं। हमने इस मैच में गलतियां की जो हमें इस समय नहीं करनी चाहिए थी। लेकिन हम अपनी गलतियों से सीख सकते हैं। इस पर हमारा नियंत्रण है। आपका दिन खराब हो सकता है लेकिन मूल्यों से दूर न जाएं।

अर्शदीप के नो बॉल डालने पर Hardik Pandya ने तोड़ी चुप्पी

मामले को आगे बढ़ाते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि अर्शदीप सिंह पहले भी एक नो बॉल फेंक चुके हैं. लेकिन इस स्तर पर नो बॉल फेंकना बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है। कप्तान ने कहा। “अर्शदीप के लिए स्थिति बिल्कुल भी आसान नहीं है। उन्होंने इससे पहले भी कई मैचों में नो बॉल फेंकी थी।

मैं किसी को दोष नहीं दे रहा लेकिन नो बॉल अपराध है। सूर्य ने चौथे नंबर पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए। जो भी टीम में आता है । आप उन्हें एक ऐसी भूमिका देना चाहते हैं जिसमें वे सहज हों (राहुल की नंबर 3 पर बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहे हैं)।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन का विशाल लक्ष्य रखा था। जिसे हासिल करने में भारतीय टीम नाकाम रही। अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव के अर्धशतकों के बावजूद मेजबान टीम जीत नहीं सकी। तो हार्दिक पांड्या की टीम को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा।

 

Leave a Comment