क्रिस गेल ने दिया बयान सीएसके का कप्तान कौन होगा, एमएस धोनी या बेन स्टोक्स

23 दिसंबर को आईपीएल 2023 की नीलामी की तारीख चिह्नित की गई। इस नीलामी में सीएसके चेन्नई सुपर किंग्स ने तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर 16 करोड़ 25 लाख की बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ लिया है। इस इंग्लिश टीम के सीनियर खिलाड़ी के भी भविष्य में सीएसके के कप्तान बनने की उम्मीद है।

अब हमारे सामने सवाल यह है कि आने वाले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कौन करेगा। इस मुद्दे के जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व ओपनर क्रिस गेल ने अपनी राय रखी है।

क्रिस गेल ने लिया इस दिग्गज खिलाडी का नाम

सीएसके की कप्तानी किसे करनी चाहिए, इस सवाल के जवाब में वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल आगे आए। इस पर गेल ने धोनी का नाम लिया था। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत में कहा, ‘धोनी, जब आप खेल रहे हों तो आपको कप्तान होना चाहिए।

युवाओं को मौका मिलेगा MS Dhoni से काफी कुछ सीखने का

क्रिस गेल ने आगे कहा, ‘अब ड्रेसिंग रूम में दो शानदार दिमाग होंगे, एक एमएस धोनी और दूसरा बेन स्टोक्स।’ मेरे हिसाब से स्टोक्स धोनी के काम में दखल नहीं देंगे। यह युवा खिलाड़ियों के लिए स्टोक्स से सीखने का मौका होगा। सीएसके टीम उनके लिए भाग्यशाली है क्योंकि वह डीजे ब्रावो की तरह हो सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पूरी टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथिषा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महिष तीक्शाना, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शेख राशिद, निशांत सिंधु, काइल जेमिसन, अजय मंडल, भगत वर्मा।

 

Leave a Comment