कोहली और पोंटिंग ने की पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना, BCCI ने दी चोट पर अपडेट

भारतीय क्रिकेटर के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हो गए हैं। रुड़की के पास उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है. विराट कोहली ने ऋषभ पंत को लेकर एक ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा- गेट वेल सून पंत (गेट वेल सून पंत)। मैं तुम्हारे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। वहीं पोंटिंग ने लिखा- मैं सिर्फ पंत के बारे में सोच रहा हूं। आशा है कि मैं आपको अपने पैरों पर वापस देखूंगा और जल्द ही चलूंगा। बीसीसीआई ने बताया कि ऋषभ पंत के सिर में 2 टांके लगे हैं।

उसके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उसकी दाहिनी कलाई और पैर के अंगूठे में चोट के निशान हैं। उनकी हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें अब देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उनकी चोटों और आगे के उपचार का पता लगाने के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा। बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, वहीं मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है। बोर्ड की जिम्मेदारी है कि ऋषभ पंत को अच्छा इलाज मिले।

इसकी जानकारी जब उसकी मां को हुई तो वह आनन-फानन में उससे मिलने पहुंची। हादसे के वक्त जाते वक्त ऋषभ पंत ने अपनी मां का मोबाइल नंबर दिया था। वह जल्द से जल्द अपनी मां के पास पहुंचना चाहता था लेकिन नंबर स्विच ऑफ था।

पुलिस ने रुड़की के सिविल लाइन थाने को सूचना दी। वहां से चेतक पुलिस को पंत के घर भेजा गया। सुबह 6.15 बजे पुलिस उनके घर पहुंची। बताना चाहते हैं कि ऋषभ पंत की मां को थाने की गाड़ी से ही अस्पताल लाया गया था। ऋषभ पंत को ठंड लग रही थी तो वह मां से कपड़े लेने कहां गए।

 

Leave a Comment