जय शाह ने उठाई पंत के इलाज की जिम्मेदारी, BCCI की मेडिकल टीम पहुंची देहरादून, जानिए पूरी खबर

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार दुर्घटना की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। शुक्रवार सुबह दिल्ली से रुड़की जाते समय उनका भयानक एक्सीडेंट हो गया। वह अपनी मां को सरप्राइज देने घर जा रहा था। लेकिन इस हादसे ने उनकी खुशियों पर ग्रहण लगा दिया।

हादसे के बाद उन्हें देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है।

Rishabh Pant का ट्रीटमेंट करेगी BCCI की मेडिकल टीम

सूत्रों के हवाले से आई नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ पंत के इलाज की जिम्मेदारी बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने संभाली है। जिसके बाद पंत का स्कैन और कई तरह के मेडिकल टेस्ट किए गए हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पंत को कोई फ्रेक्चर नहीं हुआ है।

हालांकि उसकी पीठ पर जलने के निशान हैं। साथ ही उनके माथे पर भी चोट का निशान है। उसकी दाहिनी आंख पर चोट के निशान हैं। उसकी प्लास्टिक सर्जरी होनी है। वह अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। पंत के एक्सीडेंट के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी बयान दिया है।

मां को सप्राइज़ देने जा रहे थे Rishabh Pant

गौरतलब है कि ऋषभ पंत गुरुवार को ही दुबई से लौटे थे। जिसके बाद वह शुक्रवार को अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की जा रहा था। इसी दौरान उनके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया। होश में आने के बाद पंत ने बताया कि उन्हें झपकी आ गई थी।

इससे संतुलन बिगड़ गया और वाहन रेलिंग से टकरा गया। हादसे के बाद उन्हें रुड़की के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

Leave a Comment