VIDEO: खतरनाक बाउंसर नहीं झेल पाए फिंच, गेंद लगते ही छूट गया बल्ला

गेंदबाज अक्सर बल्लेबाजों को आउट करने के लिए बाउंसर का इस्तेमाल करता है, क्योंकि बाउंसर गेंदबाज के सबसे बड़े हथियारों में से एक है। ऑस्ट्रेलिया की घरेलू क्रिकेट लीग नियमित रूप से बाउंसरों का इस्तेमाल करती है। मेलबर्न रेनेगेड्स का एक अनुभवी बल्लेबाज सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच के दौरान बाउंसर के कारण चोटिल हो गया।

चोटिल हुए एरॉन फिंच

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और तेजतर्रार बल्लेबाज एरोन फिंच को बिग बैश लीग के दौरान एक बाउंसर लग गया था। जैसा कि फिंच मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेल रहे थे, सिडनी सिक्सर्स के बेन द्वाराहुइस ने एक तेज बाउंसर फेंकी जो उनके दाहिने हाथ में लगी और उनका बल्ला चूक गया।

फिंच मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेल रहे थे, तभी गेंद उनके हाथ में इतनी जोर से लगी कि उनके दाहिने हाथ पर लग गई।

फिंच उठे दर्द से कराह

द्वाराशुई की तेज गेंद का जवाब देते हुए फिंच ने बल्ला अपने सिर की ओर किया, जहां गेंद सीधे उनकी उंगली पर लगी, जिससे वह काफी देर तक दर्द से कराहते रहे। तो कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि फिंच ज्यादा चोटिल हैं, लेकिन वह थोड़े समय बाद फिर से खड़े होकर बल्लेबाजी करने में सफल रहे।

दूसरी पारी में फिंच ने 35 गेंदों में 36 रन बनाए, लेकिन उनकी टीम आठ विकेट से हार गई। सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने जीत हासिल की। सिडनी की टीम 20 ओवर में 149 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, लेकिन मेलबर्न की टीम 115 रन पर ऑलआउट हो गई।

 

Leave a Comment