गंभीर ने किया टीम से बाहर, तो मनीष पांडे ने रणजी में निकाला अपना गुस्सा, जड़ दिया तूफानी शतक

रणजी ट्रॉफी 2022-23 में आज यानी 28 दिसंबर को गोवा बनाम कर्नाटक के बीच मैच का दूसरा दिन खेला जा रहा है। इस मैच का आयोजन गोवा क्रिकेट संघ में किया गया है। जिसमें भारतीय टीम से बाहर चल रहे मनीष पांडे ने बल्ले से कोहराम मचा दिया है।

उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मैदान पर चारों तरफ चौकों-छक्कों की बरसात कर दी। और गोवा के गेंदबाजों की नींद उड़ा दी. इतना ही नहीं उन्होंने ऋषभ पंत की टीम में शामिल होते ही तूफानी शतक भी जमाया है। इससे पहले वह लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा थे।

Manish Pandey ने जड़ा तूफानी शतक

पहले दिन का खेल खत्म होने तक कर्नाटक ने 3 विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए हैं। मनीष पांडे ने दूसरे दिन 8 रन बनाकर पारी की शुरुआत की। उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर समेत गोवा के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

मनीष पांडे ने मैदान पर आते ही गेंदबाजों पर हावी होना शुरू कर दिया। मनीष ने धमाकेदार पारी खेलते हुए अपना शतक पूरा किया। इस पारी में उन्होंने 146 गेंदों का सामना किया और नाबाद 144 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 8 आसमान छूते छक्के लगाए।

लंच तक कर्नाटक का स्कोर 455 रन पर 5 विकेट

कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसे बल्लेबाजों ने सही साबित किया। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और रविकुमार समर्थ ने पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की।

इस दौरान रवि कुमार ने अपना शतक पूरा किया और मयंक ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद मनीष पांडे ने बेहतरीन औसत से खेलते हुए धमाकेदार शतक जड़ा। लंच तक कर्नाटक ने 5 विकेट के नुकसान पर 455 रन बना लिए हैं।

गोवा के गेंदबाजों की हुई पिटाई

आज गोवा और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में कर्नाटक के बल्लेबाजों ने गोवा के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी।

वहीं, गोवा टीम के गेंदबाज विकेट लेने के लिए संघर्ष करते नजर आए। गोवा की टीम की ओर से कप्तान दर्शन मिसाल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। इसके अलावा अर्जुन तेंदुलकर, सिदेश लाड और लक्ष्य गर्ग को 1-1 विकेट मिला।

 

Leave a Comment