17.5 करोड़ में बिकने वाला हरफनमौला हुआ बुरी तरह हुए चोटिल, जानिये पूरी खबर

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन के फैन्स के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आईपीएल 2023 की नीलामी में 17 करोड़ 5 लाख में बिके ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग टेस्ट मैच में चोटिल हो गए।

बल्लेबाजी करते हुए खिलाड़ी चोटिल हो गए। एनरिक की गेंद उनकी उंगली पर लगी और खून बहने लगा। बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए कैमरन चोटिल हो गए थे।

एनरिक की तेज गेंद उनके ग्लव्स पर लगी और वो चिल्लाने लगे. इसके बाद ग्लव्स उतारने के बाद उनकी उंगली से खून बहने लगा। मैदान से बाहर ले जाने के बाद खिलाड़ी को स्कैन के लिए भेजा गया। चोटिल होने के बाद खिलाड़ी को मैदान से सीधे अस्पताल ले जाया गया. बताना चाहते हैं कि चोट गंभीर होने के कारण वह आगे नहीं खेल सके।

कैमरून के चोटिल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस द्वारा इसे आईपीएल और मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि खिलाड़ी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह बहुत जल्द वापसी कर सकता है। बताना चाहते हैं कि मिनी नीलामी के दौरान खिलाड़ी को लेकर जमकर बवाल हुआ।

 

 

Leave a Comment