कोहली को 7 बार आउट करने वाले संदीप शर्मा को नहीं मिली IPL में जगह, दिया बरा बयान

आईपीएल के अगले सीजन के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में खत्म हुआ। कई खिलाड़ियों को उम्मीद से कहीं ज्यादा मिला तो कई खिलाड़ियों की किस्मत फीकी रही। नीलामी में विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा रहा, सैम कुर्रन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए।

पंजाब किंग्स ने सैम करन को 18.25 की भारी भरकम राशि में खरीदा। वहीं, भारत के लिए टी20 इंटरनैशनल खेलने वाले इस 29 साल के गेंदबाज को इस नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला।

बढ़िया आईपीएल करियर, फिर भी नहीं मिला खरीददार

संदीप शर्मा ने अब तक कुल 104 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 7.7 की इकॉनमी और 26.33 की औसत से 114 विकेट लिए हैं। पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को इस मिनी नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा। संदीप पिछले साल पंजाब किंग्स की टीम में थे।

संदीप भारत के लिए 2 अंडर 19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं। उनके अच्छे प्रदर्शन के कारण संदीप को 2014 में जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया था। संदीप ने उस दौरे पर 2 टी20 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 10.43 की इकॉनमी से 1 विकेट लिया था।

2017 के आईपीएल में बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में, शर्मा एक ही मैच में क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स (उस समय की सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी तिकड़ी) को आउट करने वाले पहले गेंदबाज बने। बता दें कि संदीप शर्मा ने कोहली को करीब 7 बार आउट किया है।

मैं हैरान और निराश हूं,मुझे नहीं पता -Sandeep Sharma

आईपीएल मिनी नीलामी में नहीं बिके पंजाब के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा, “मैं हैरान और निराश हूं, पता नहीं क्यों मैं नीलामी में नहीं बिका। मुझे जब भी मौका मिला मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है।

आपको बता दें कि संदीप ने 2013 आईपीएल में पंजाब के लिए डेब्यू किया था। तब से वह लगातार टीम का हिस्सा थे। 2013 से 2017 तक, संदीप पंजाब किंग्स (किंग्स इलेवन पंजाब) में खेले। उसके बाद साल 2018 में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 करोड़ में खरीदा।

 

Leave a Comment