इस ऑलराउंडर ने कहर बरपाया, 8 विकेट लिए और विरोधियों को पटकनी दी

रणजी ट्रॉफी 2022-23 एलीट ग्रुप ए का मैच आज यानी 27 दिसंबर को उत्तराखंड बनाम हिमाचल प्रदेश के बीच खेला जा रहा है। इस मैच का आयोजन देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किया गया है। हिमाचल प्रदेश के कप्तान ऋषि धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

उनका यह फैसला कुछ खास कारगर साबित नहीं हुआ। इस मैच में उत्तराखंड के तेज गेंदबाज दीपक ढपोला ने विरोधियों पर कहर बरपाया। उनकी बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से हिमाचल प्रदेश की टीम की परीक्षा हुई।

Deepak Dhapola ने मचाई गेंदबाजी से तबाही

उत्तराखंड बनाम हिमाचल प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में 32 वर्षीय अनुभवी गेंदबाज दीपक ढपोला ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उन्होंने पहली पारी के पहले सत्र में ही हिमाचल के बल्लेबाजों को समेट दिया।

इस ऑलराउंडर ने मैच में सिर्फ 8.3 ओवर फेंके। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 35 रन खर्च कर 8 खिलाड़ियों को आउट कर पवेलियन की ओर भेजा। दीपक ने अपनी धारदार गेंदबाजी से अकेले दम पर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को सीमित कर दिया।

49 रन पर ऑलआउट हुई हिमाचल की टीम

उत्तराखंड बनाम हिमाचल प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में उत्तराखंड ने पहले गेंदबाजी करते हुए हिमाचल की पूरी टीम को महज 49 रन पर आउट कर दिया था। पूरी पारी के दौरान हिमाचल का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका।

हैरान करने वाली बात यह है कि हिमाचल प्रदेश की टीम के 5 बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इस दौरान अंकित कलसी ने सबसे ज्यादा 26 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज ढाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका। उत्तराखंड की ओर से दीपक धापोला ने सर्वाधिक 8 विकेट लिए।

इसके अलावा अभय नेगी को 2 विकेट मिले। वहीं हिमाचल की टीम केवल 16.3 ओवर खेलकर महज 49 रन पर ऑलआउट हो गई।

 

Leave a Comment