अपना मैन ऑफ द मैच वापस दे दूंगा, अय्यर को लेकर आश्विन ने कही दिल को छूने वाली बात

आज भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का अंत हो गया है, टीम इंडिया ने इस सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर लिया है। आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने 188 रन के बड़े अंतर से जीता था, अब सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीत लिया और इसी के साथ सीरीज पर कब्जा कर लिया।

जीतना हो गया था मुश्किल:-

हालांकि दूसरे मैच में एक वक्त ऐसा भी आया जहां ऐसा लगा कि अब टीम इंडिया इस मैच को नहीं जीत पाएगी. लेकिन रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर की जोड़ी ने तो कमाल ही कर दिया।

उन्होंने उस मुश्किल हालात में सूझबूझ से बल्लेबाजी की जब महज 74 रन के स्कोर पर टीम इंडिया के 7 विकेट गिर चुके थे।

आश्विन-अय्यर ने बचाई लाज:-

इसमें सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, शुभमन गिल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे टेस्ट क्रिकेट विशेषज्ञ आउट हुए।

अब सिर्फ अय्यर और अश्विन ही बचे थे जो मैच जीत सकते थे। इसलिए अय्यर ने 29 रन बनाए और अश्विन ने 42 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिता दिया।

वो असली हीरो है:-

मैच जीतने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय टीम की इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कुछ ऐसा कहा है जो फैंस के दिलों को छू जाएगा. रविचंद्रन अश्विन ने प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, यह मैच उन मैचों में से एक था जहां कुछ भी हो सकता था, हमारे पास बल्लेबाजी तक नहीं बची थी।

उन्होंने अच्छी लाइन भी फेंकी, फिर लगा कि डिफेंस के भरोसे रहना ठीक नहीं है। मुझे अय्यर की बल्लेबाजी पसंद आई।

इसके आगे रविचंद्रन अश्विन ने श्रेयस अय्यर की तारीफ करते हुए कहा, उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की, वास्तव में वह हीरो हैं। अगर वह प्लेयर ऑफ द सीरीज नहीं होते तो मैं उनके साथ अपना प्लेयर ऑफ द मैच शेयर करता।

 

Leave a Comment