खुला आईपीएल का सबसे बड़ा राज, ये खतरनाक खिलाड़ी बनेगा हैदराबाद का कप्तान

आईपीएल 2023 सीजन के लिए हुई नीलामी में सबसे बड़ा राज खुला। सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान कौन होगा इसका खुलासा हो गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने संकेत दिया कि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल नए कप्तान बन सकते हैं।

आईपीएल 2023 सीजन के लिए हुई नीलामी में सबसे बड़ा राज खुला। सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान कौन होगा इसका खुलासा हो गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने सुझाव दिया है कि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल टीम के नए कप्तान बन सकते हैं।

शुक्रवार की आईपीएल नीलामी 2023 के दौरान, ब्रायन लारा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को खरीदकर खुश थे।

IPL 2023 Auction: खुल गया सबसे बड़ा राज

इस साल की शुरुआत में, हैदराबाद ने इंग्लैंड के हैरी ब्रूक को अनुबंधित किया, जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20ई में पदार्पण किया था। उन्होंने 17 पारियों में 26.57 की औसत से 137.77 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। वह ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली इंग्लैंड की टीम का हिस्सा थे।

पाकिस्तान में इंग्लैंड की 3-0 से टेस्ट सीरीज जीत के दौरान, उन्होंने दौरे पर तीन शतक बनाए, जिससे उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का सम्मान मिला।

हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा ने दिया बड़ा बयान

इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में पदार्पण करने वाले हैरी ब्रूक को इस साल की शुरुआत में हैदराबाद ने साइन किया था। 137.77 की स्ट्राइक रेट के साथ, उन्होंने 17 पारियों में 26.57 की औसत से रन बनाए। वह ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड टीम के सदस्य थे।

उन्होंने पाकिस्तान में इंग्लैंड की 3-0 की टेस्ट सीरीज़ जीत में तीन शतक बनाए, जिससे उन्हें प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ का सम्मान मिला।

हैदराबाद का नया कप्तान ये खतरनाक खिलाड़ी बनेगा!

कोच्चि में आईपीएल 2023 की नीलामी के पहले ब्रेक के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने कहा, “मयंक अग्रवाल में कप्तानी के गुण हैं, लेकिन टीम में अन्य खिलाड़ी भी हैं। आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

जब दस टीमों की अंक तालिका में छठे स्थान पर रहे और मयंक अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए। अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने शिखर धवन के नए कप्तान के रूप में घोषित किए जाने के बाद रिलीज़ किया था।

6 करोड़ में खरीदा शिवम मावी को

पंजाब किंग्स के पूर्व मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि हार्दिक पंड्या की टीम ने अब तक की नीलामी में अच्छा प्रदर्शन किया है. अनिल कुंबले के मुताबिक, गुजरात टाइटंस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। गुजरात टाइटंस ने ओडियन स्मिथ के लिए 50 लाख।

केन विलियमसन के लिए 2 करोड़ और तेज गेंदबाज शिवम मावी के लिए 6 करोड़ रुपए का भुगतान किया।

मैथ्यू वेड और ऋद्धिमान साहा का बैकअप

कुंबले ने कहा, ‘मैंने राहुल द्रविड़ से भरत जैसे व्यक्ति के बारे में अच्छी बातें सुनी हैं और यह अच्छा है कि उनके जैसे व्यक्ति को यह मौका दिया गया है। रिद्धिमान साहा और मैथ्यू वेड के बैकअप के रूप में, हमने एक विकेटकीपर बल्लेबाज को लाने पर चर्चा की, और मेरा मानना है कि भरत उस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं।

ये खतरनाक खिलाड़ी गुजरात ने खरीदे

खिलाड़ी शासन के प्रभाव के कारण, ब्रायन लारा ने यह भी संकेत दिया कि नीलामी में हैदराबाद विशेषज्ञों के लिए जाएगा।

केन विलियमसन (2 करोड़), वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ (50 लाख), विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत (1.2 करोड़) और तेज गेंदबाज शिवम मावी (6 करोड़) के अलावा, गुजरात टाइटन्स ने अनकैप्ड भारतीय जोड़ी केएस भरत और केएस भरत को साइन किया। शिवम मावी। कुछ बेहतर खिलाड़ियों की खरीदारी भी शामिल है।

 

Leave a Comment