पाकिस्तान को हराने वाले इस खिलाड़ी के लिए भिड़ेगी फ्रेंचाइजी, देखें पूरी खबर

आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को केरल के कोच्चि में होना है, इस ऑक्शन में सभी 10 फ्रेंचाइजी कुल 405 खिलाड़ियों पर बोली लगाने वाली हैं। इनमें एक 18 साल का खिलाड़ी भी है जिसे कोई भी फ्रेंचाइजी किसी भी हाल में अपने खेमे में शामिल करना चाहेगी।

इसके लिए फ्रेंचाइजी पानी की तरह करोड़ों रुपए खर्च कर सकती है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि रेहान अहमद है। 18 साल के रेहान अहमद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हैं। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान दौरे पर अपनी टीम में डेब्यू किया है। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही तहलका मचा दिया है।

बता दें कि रेहान अहमद ने अपने डेब्यू मैच में ही 5 विकेट लेकर पाकिस्तान की हालत पतली कर दी थी। जी हां, इन 5 विकेटों में रेहान ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ-साथ फॉर्म में चल रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज सऊदी शकील को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई।

इसी के साथ रेहान अहमद टेस्ट क्रिकेट के डेब्यू मैच में ही सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए हैं। उनके प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड टीम के कोच ब्रांड मैकुलम का कहना है कि अगर उन्हें आईपीएल के लिए चुना जाता है तो यह बहुत अच्छी बात होगी।

हालांकि अब सबकी निगाहें मिनी ऑक्शन पर टिकी हैं। देखना होगा कि डेब्यू मैच में ही पाकिस्तान को मात देने वाले रेहान अहमद पर कितने करोड़ रुपये बरसते हैं। और कौन सी टीम इस खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल करेगी।

 

Leave a Comment