रणजी ट्रॉफी में अपने दूसरे मैच में विकेट के लिए तरसे अर्जुन तेंदुलकर, बल्लेबाजों ने अर्जुन को धो डाला

क्रिकेट जगत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों रणजी ट्रॉफी में अपना जलवा बिखेर रहे हैं, अर्जुन ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के अपने पहले मैच में और रणजी ट्रॉफी में अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतक जड़ा था।

डेब्यू मैच में शतक लगाने का रिकॉर्ड तोड़ा था। उसके बाद इसी मैच में गेंदबाजी से कहर बरपाते हुए अर्जुन ने 3 विकेट भी अपने नाम किए। लेकिन अब अर्जुन तेंदुलकर रणजी ट्रॉफी में अपने दूसरे मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके, उन्हें इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला।

उल्टा विरोधी टीम के बल्लेबाजों ने अर्जुन की खूब धुनाई की। बता दें कि 20 दिसंबर को गोवा और इशान किशन की टीम झारखंड के बीच रणजी ट्रॉफी का 24वां मैच शुरू हुआ था। पहले दिन झारखंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इसके बाद झारखंड के सलामी बल्लेबाज पारी का आगाज करने मैदान पर उतरे।

फिर 56वें ओवर तक झारखंड की टीम के 4 विकेट महज 151 रन के स्कोर पर गिर गए. इसमें मोहित रेडकर ने 2 और दर्शन मिसल ने 2 विकेट लिए। वहीं, इस मैच के पहले दिन सचिन के बेटे अर्जुन को एक भी विकेट नहीं मिला। इसके उलट अर्जुन ने 15 ओवर में 54 रन लुटा दिए।

गनीमत रही कि अर्जुन के 3 ओवर मेडन रहे। वहीं, आपको बता दें कि इस मैच में झारखंड की ओर से ईशान किशन प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह कुमार कुशाग्र को प्लेइंग 11 में खेलने का मौका मिला। कुमार कुशाग्र ने भी इस मैच में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। कुमार कुशाग्र 60 रन बनाकर नाबाद हैं।

इसके अलावा बता दें कि इस मैच में झारखंड की ओर से ओपनर कुमार देवव्रत 30 रन बनाकर आउट हुए, जबकि उत्कर्ष सिंह 33 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कुमार सूरज 48 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कप्तान विराट सिंह भी 32 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद अब सौरभ तिवारी कुमार कुशाग्र के साथ 65 रन बनाकर नाबाद हैं।

 

Leave a Comment