4 साल बाद रणजी में फिर दिखाएगा स्पिन का जादू, युजवेंद्र चहल भी करने जा रहे हैं वापसी

रणजी ट्रॉफी 2022-23 शुरू हुए काफी समय हो गया है, जिसमें ग्रुप स्टेज के करीब 17 मैच पूरे हो चुके हैं। इन 17 मैचों में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से लेकर नारायण जगदीशन तक कई युवा खिलाड़ियों ने अपना जलवा बिखेरा है और अब वे आगे होने वाले सभी मैचों में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

इसी बीच खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी इस रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं और अपनी बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी का जलवा दिखाने वाले हैं।

जी हां, इस बात की जानकारी खुद चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। बता दें कि चहल 4 साल बाद रणजी के इस टूर्नामेंट में नजर आने वाले हैं। चहल ने आखिरी बार 2018-19 में रणजी ट्रॉफी खेली थी।

बता दें कि वह हरियाणा की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। हालांकि, चहल ने अपने रणजी ट्रॉफी में खेलने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट कर दी है।

वहीं, आपको बता दें कि इस रणजी 2022-23 में सूर्यकुमार यादव भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए खेलते हैं। इसके लिए उनका चयन मुंबई की 17 सदस्यीय टीम में पहले ही हो चुका है। सूर्यकुमार यादव भी 3 साल बाद इस रणजी में नजर आएंगे।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल इस रणजी में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाना चाहते हैं, इन दोनों को भारत की टेस्ट टीम में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है।

अगर वह इस रणजी में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो निश्चित रूप से उनके लिए भारत की टेस्ट टीम में जाने का रास्ता खुल जाएगा।

 

Leave a Comment