धोनी के चहेते, मिनी ऑक्शन में 24 साल के इस विदेशी खिलाड़ी पर बरसेगा पैसा

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में अब सिर्फ 4 से 5 दिन का समय बचा है, जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वहीं, बता दें कि इस मिनी ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि इन 405 खिलाड़ियों में वो खिलाड़ी कौन होगा।

जिस पर फ्रेंचाइजी सबसे बड़ी बोली लगा सकती हैं। अब इसका जवाब आपको उसी दिन मिल जाएगा। लेकिन आपको बता दें कि इन 405 खिलाड़ियों में एक 24 साल का खिलाड़ी भी है जिस पर फ्रेंचाइजी पानी की तरह पैसा खर्च करने को तैयार हैं. यह खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी फेवरेट है।

वह कई बार इस खिलाड़ी की तारीफ कर चुके हैं। जी हां, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम सैम करन है। बता दें कि सैम करन अपनी तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी घातक गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। वह साल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं।

ऐसे में हो सकता है कि सीएसके ने खुद इस खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल किया हो। बता दें कि अभी ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में इंग्लैंड को ट्रॉफी जिताने में इस खिलाड़ी का सबसे बड़ा योगदान था। सैम करन इस वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे थे।

 

Leave a Comment