ख़तम हुई टीम इण्डिया की बड़ी मुसीबत, जल्द वापसी करेगा ये धुरंधर खिलाड़ी

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। टीम इंडिया ने इस सीरीज का पहला मैच जीत लिया है। वहीं, अब टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर आई है कि टीम का एक दमदार खिलाड़ी जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहा है।

बता दें कि यह खिलाड़ी अपनी चोट के कारण काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर था. यहां तक कि इस खिलाड़ी को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप खेलने का भी मौका नहीं मिला। वहीं, टीम इंडिया ने भी इन दोनों टूर्नामेंट में इसे काफी मिस किया।

बताया जा रहा है कि वह अगले साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं। जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में बुमराह नेट पर बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए ये वाकई में एक बड़ी खुशखबरी है। वहीं, बुमराह के इस वीडियो को देखकर उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन भी काफी खुश हो जाएगी। क्योंकि अब आईपीएल भी धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। बुमराह के बारे में मीडिया को बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया।

‘बुमराह ने अब ट्रेनिंग शुरू कर दी है, उसमें वह अच्छा कर रहे हैं। वह जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। अब चयन समिति तय करेगी कि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरने का मौका मिलता है या नहीं। लेकिन हां जिस तरह से उनकी तैयारी चल रही है वो श्रीलंका के खिलाफ टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

 

Leave a Comment