मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद इस खिलाडी ने दिया बड़ा बयान

मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद शादाब खान ने दिया बड़ा बयान: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का श्रेय शादाब खान की तूफानी पारी को जाता है। शादाब खान ने अर्धशतक लगाया। डकवर्थ-लुईस नियम के अनुसार पाकिस्तान को 33 रन से जीत मिली और उसे 2 अंक मिले। शादाब खान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया।शादाब खान कहते हैं;“मैंने पीएसएल में इस तरह बल्लेबाजी की है लेकिन यह विश्व कप का मैच है, इसलिए यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी है। पिच पर्थ की तुलना में थोड़ी धीमी थी। मैंने स्टंप्स पर गेंदबाजी करने की कोशिश की और यह काम कर गया। मैं इस क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करता हूं।

लेकिन यह स्थिति पर निर्भर करता है कि टीम क्या चाहती है, इसलिए मैं कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम और रिजवान के विकेट जल्दी गंवा दिए। इसके बाद इफ्तिखार और शादाब खान ने शानदार प्रदर्शन किया। इफ्तिखार ने 35 गेंदों में 51 रन बनाए।

उनके अलावा शादाब खान ने 22 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली। इस तरह पाकिस्तान ने 9 विकेट पर 185 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए नॉर्टजे ने 4 विकेट लिए।जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान बारिश हुई। यहां से दक्षिण अफ्रीका को 14 ओवर में 142 रन का लक्ष्य दिया गया। दक्षिण अफ्रीकी टीम इस स्कोर को हासिल करने में नाकाम रही और उसने 9 विकेट पर 108 रन बनाए।

Leave a Comment