लाइट मीटर ने रोका चमत्कार, जगदीशन ने 22 गेंदों में ठोके 60 रन, किया है पूरी खबर

रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद बनाम तमिलनाडु के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। तमिलनाडु को हैदराबाद के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में 11 ओवर में जीत के लिए 144 रन चाहिए थे। मैच का ड्रॉ लगभग तय था, लेकिन तमिलनाडु के बल्लेबाज को शायद यह मंजूर नहीं था।

साईं सुदर्शन और नारायण जगदीशन आए और पहली ही गेंद से विपक्षी गेंदबाजों की नींद उड़ानी शुरू कर दी। हैदराबाद के गेंदबाजों और उनके कप्तान के चेहरे पर दहशत साफ नजर आ रही थी।

अपने गेंदबाजों की पिटाई होते देख हैदराबाद के कप्तान पूरी तरह से चौंक गए और बार-बार गेंदबाजों से बात करते और टाइम पास करने के लिए नई-नई तरकीबें ईजाद करते दिखे। ऑनफील्ड अंपायर अनिल शर्मा ने एक बार उन्हें ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी थी।

सभी बाधाओं के खिलाफ, तमिलनाडु के बल्लेबाजों ने 7 ओवर में 108 रन बनाए। दुर्भाग्य से अंपायरों को खराब रोशनी के कारण खेल रद्द करना पड़ा। लेकिन, जिस तरह से तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने मैच जीतने की कोशिश की, उसने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया। ट्विटर पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो हैदराबाद की टीम ने पहली पारी में 395 रन बनाए थे। जवाब में तमिलनाडु ने साईं सुदर्शन और नारायण जगदीशन के शतकों के दम पर पहली पारी में 510 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।

हैदराबाद की टीम दूसरी पारी में 285 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाब में जगदीशन ने 22 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से 60 रन बनाए जबकि साईं सुदर्शन ने 20 गेंदों में 42 रन बनाए।

Leave a Comment