कप्तान रोहित शर्मा फिट, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में करेंगे वापसी

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के दौरे पर है, यहां टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का पहला मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में अब तक टीम इंडिया जीतती नजर आ रही है।वहीं, मालूम हो कि इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं।

क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस सीरीज के दूसरे मैच से रोहित शर्मा की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

अब अगर दूसरे मैच में रोहित शर्मा वापसी करते हैं और फिर से कप्तानी अपने हाथ में लेते हैं तो फैंस के मन में यह सवाल आ रहा है कि ऐसे में कौन ऐसा खिलाड़ी होगा जिसे प्लेइंग 11 से बाहर किया जाएगा? तो आइए जानते हैं ऐसे में किस खिलाड़ी को बाहर किया जा सकता है।

सबसे पहले आपको बता दें कि सीरीज के पहले मैच में अब तक देखने को मिला है कि केएल राहुल का प्रदर्शन सबसे निराशाजनक रहा है। न तो वह पहले सेशन में रन बना सके और न ही दूसरे सेशन में। जिसके बाद केएल राहुल फैंस के निशाने पर आ गए और उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि केएल ने पहली पारी में सिर्फ 22 रन बनाए और दूसरी में सिर्फ 23 रन बनाए। जबकि उनके साथी और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद दूसरी पारी में शानदार वापसी करते हुए तूफानी शतक जमाया।

शुभमन गिल ने पहली पारी में 20 रन बनाए और दूसरी पारी में 152 गेंदों में 110 रन बनाए। ऐसे में अब पूरी संभावना है कि रोहित शर्मा की वापसी के बाद केएल राहुल को ही बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। क्योंकि वह लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं। राहुल के बल्ले से रन निकलने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Leave a Comment