Video: सुपर 12 का सबसे लंबा छक्का पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने लगाया, लोग खूब तारीफ रहे

(PAK vs SA: पाकिस्तान के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने लगाया सुपर 12 का सबसे लंबा छक्का: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में आज पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका (PAK vs SA) के बीच कड़ा मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन टीम को शुरू से ही मोहम्मद रिजवान के रूप में एक बड़ा झटका लगा।

हालांकि अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप मैच खेल रहे मोहम्मद हारिस ने तेज शुरुआत की लेकिन उसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे। एक छोर पर खड़े इफ्तिखार अहमद ने मोहम्मद नवाज के साथ पारी का नेतृत्व किया और फिर शादाब खान ने पाकिस्तान को 185 रन पर समेट दिया।

इफ्तिखार अहमद ने 35 गेंदों पर 51 रनों की शानदार पारी खेली और इस पारी के दौरान उन्होंने दो बेहतरीन छक्के लगाए, जिसमें एक छक्का सबसे लंबा छक्का साबित हुआ। 16वें ओवर की चौथी गेंद पर इफ्तिखार अहमद ने लुंगी एंगिडी को मिड विकेट की दिशा में 106 मीटर लंबा छक्का लगाया।

हालांकि इस टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का यूएई के खिलाड़ी जुनैद सिद्दीकी के नाम है, जिन्होंने पहले दौर में 109 मीटर का सबसे लंबा छक्का लगाया था।अहमद ने इस टूर्नामेंट में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया है।

उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ शानदार अर्धशतक भी खेला और अब फिर से वह पाकिस्तान टीम के संकटमोचक बन गए, जिन्होंने शादाब खान के साथ 82 रनों की शानदार साझेदारी की। इस दौरान शादाब ने 20 गेंदों में अर्धशतकीय पारी खेली और 22 गेंदों में 52 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

Leave a Comment