मिला जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पिक्चर

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जो एक भारतीय खिलाड़ी से जुड़ी है और यह तस्वीर मुल्तान के मैदान से आई है, जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बन गई है।इस तस्वीर में एक बच्चा नजर आ रहा है, जिसका चेहरा भारत के सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से मिलता जुलता है।

और इसी वजह से हर कोई इस फोटो को जमकर शेयर कर रहा है। यह तस्वीर मुल्तान के मैदान की है जहां इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था जो इंग्लैंड के पक्ष में खत्म हुआ था।

ये बच्चा वहां ये मैच देखने आया था और उसी दौरान कैमरामैन की नजर उस पर पड़ी और उसके बाद सभी को लगा कि ये बुमराह जैसा दिखता है, वहीं कई लोग मजाक में कहने लगे कि ये बुमराह का बचपन है।अगर जसप्रीत बुमराह की बात करें तो वह इस समय चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

और वह पिछले कुछ महीनों से टीम से बाहर चल रहे हैं जिसके कारण टीम को उनकी काफी कमी खल रही है।एशिया कप से पहले उन्हें पीठ में चोट लगी थी जिसके कारण वह एशिया कप से बाहर हो गए थे, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी की और एक मैच भी खेला।

हालांकि एक मैच के बाद उनकी चोट फिर से उभर आई और इस वजह से वह टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए और तब से वह टीम से बाहर हैं।अगर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने इस मैच को 26 रनों से जीतकर एक और रोमांचक मैच अपने नाम कर लिया।

इस जीत के साथ, इंग्लैंड ने यह श्रृंखला भी जीत ली है क्योंकि उनके पास 2-0 की आरामदायक बढ़त है और यह कई वर्षों के बाद है कि इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पाकिस्तान में एक श्रृंखला में हराया है।पाकिस्तान के लिए यह हार काफी शर्मनाक रही और उसकी काफी आलोचना भी हो रही है।

साथ ही वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई करने की दौड़ से भी बाहर हो गया है।

Leave a Comment