40 साल के दिगगज ने उड़ाए रिजवान की गिल्ली, गेंद देख बल्लेबाज हैरान रह गए

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कमाल की गेंद फेंकी, जिस पर मोहम्मद रिजवान हैरान रह गए। 40 साल की उम्र में भी जेम्स एंडरसन का जलवा बरकरार है और उन्होंने एक बार फिर मोहम्मद रिजवान को अपनी रफ्तार से क्लीन बोल्ड कर दिया।

चारों खाने चित हुए मोहम्मद रिजवान

दरअसल, रिजवान मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान की दूसरी पारी में ओपनिंग करने आए थे। वह 43 गेंदों में 30 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने अब्दुल्ला शफीक के साथ पाकिस्तान को तेज शुरुआत भी दिलाई।

लेकिन 16वें ओवर की 5वीं गेंद पर रिजवान एंडरसन की गेंद का शिकार हो गए। गेंद पहले हवा में झूली और फिर बाहर जाकर ऑफ स्टंप उखाड़कर ले गई।

पाकिस्तान को जीत के लिए अभी 210 रनों की जरूरत

फिलहाल पाकिस्तान को जीत के लिए 210 रनों की जरूरत है। तीसरे दिन का तीसरा सत्र चल रहा है। पाकिस्तान ने 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए हैं। कुल 47 ओवर फेंके गए हैं। इंग्लैंड के लिए ओली रॉबिन्सन ने 1 विकेट, मार्क वुड ने 1 और जेम्स एंडरसन ने 1 विकेट लिया।

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच रिपोर्ट

मुल्तान टेस्ट का तीसरा दिन चल रहा है। इंग्लैंड दूसरी पारी में 275 रन बनाकर ऑलआउट हो गया है। इंग्लैंड की दूसरी पारी में बैन डकैत ने 79 जबकि हैरी ब्रूक ने 108 रन की अहम पारी खेली। इसके अलावा कप्तान बेन स्टोक्स ने 41 रन और जो रूट ने 21 रन का योगदान दिया। इन चार बल्लेबाजों के अलावा कोई और खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।

इससे पहले पाकिस्तान अपनी पहली पारी में 202 रन पर सिमट गया। इंग्लैंड ने पहली पारी में 281 रन बनाए थे। दूसरी पारी में 275 रन का बोर्ड लगा है। इस मैच में पाकिस्तान को इस मैच को जीतने के लिए 354 रन बनाने हैं।

Leave a Comment