न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने किया कप्तान विलियमसन का बचाव, धीमी पारी खेलने पर दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने किया कप्तान विलियमसन का बचाव, धीमी पारी खेलने पर दिया बड़ा बयान: न्यूजीलैंड की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार शुरुआत की है। ऑस्ट्रेलिया और फिर श्रीलंका को पहले मैच में हराने के बाद टीम ने लगभग अपनी जगह पक्की कर ली है।

सेमीफाइनल लेकिन हार के बाद उनकी उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के खिलाफ कल कीवी टीम की इस हार के लिए कप्तान केन विलियमसन को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 40 गेंदों में 40 रन बनाए जबकि टीम 180 रनों का पीछा कर रही थी।

मैच के बाद टीम के युवा बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स और स्पिनर मिशेल सेंटनर ने अपने कप्तान विलियमसन का बचाव किया है।न्यूजीलैंड के लिए पिछले दो मैचों में शतक और अर्धशतक लगाने वाले ग्लेन फिलिप्स ने केन विलियमसन की बल्लेबाजी के बारे में कहा, ‘नंबर तीन पर हमारी टीम के लिए केन सोने की तरह हैं। वह स्थिति को अच्छी तरह समझते हैं। हाँ, मुझे पता है कि यह उसके लिए आसान दिन नहीं था।

लेकिन उनके पास जो अनुभव है और मैच के अंत तक भूमिका निभाना हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण है। जिस तरह हम सभी निचले बल्लेबाज अपनी भूमिका निभाने के लिए पारी के अंत तक आते हैं, उसी तरह केन की भूमिका हमारी पारी को आगे बढ़ाने की होती है। आने वाले मैचों में वह अच्छा प्रदर्शन करते नजर आएंगे।

फिलिप्स के अलावा ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर ने इस संदर्भ में कहा कि, ‘इंग्लैंड ने पारी के बीच में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। केन विलियमसन के खिलाफ स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। साझेदारी को देखते हुए ग्लेन फिलिप्स बहुत अच्छा खेल रहे थे और केन एंकर की भूमिका निभा रहे थे।

मुझे लगता है कि सैम कुरेन और क्रिस वोक्स ने अंत में शानदार ओवर फेंके जिससे मैच हमारे हाथ से निकल गया। आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में केन विलियमसन ने अब तक 3 पारियों में 71 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम रहा है।

Leave a Comment