बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा की वापसी, आइये जाने

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत का प्रदर्शन खराब होता जा रहा है। इस खराब प्रदर्शन की वजह से भारत यह सीरीज 0-2 से हार गया है। इसके बाद टीम इंडिया को अगले हफ्ते से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले कई भारतीय खिलाड़ी चोटिल हो गए।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हो सकती है Rohit Sharma की वापसी

बांग्लादेश के साथ दूसरे वनडे की शुरुआत में रोहित शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दूसरे मैच की शुरुआत में, लिटन दास द्वारा कैच लपकने की कोशिश में रोहित चोटिल हो गए। उसके हाथ से खून निकलने के बाद उसे जल्द से जल्द मैदान से बाहर ले जाया गया।

उनके चोटिल होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि वह अब नहीं खेल पाएंगे, लेकिन कहते हैं कि जिम्मेदारी इंसान को सोने नहीं देती।रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा ही हुआ। जब टीम इंडिया पूरी तरह बिखर चुकी थी। फिर उन्होंने मैदान में आकर टीम की बागडोर संभाली।

चोटिल हाथों से उन्होंने टीम को जीत के करीब ले जाने की कोशिश की। इस मैच के बाद, रोहित शर्मा को घर वापस भेज दिया गया था और कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाएंगे। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स कुछ और ही बता रही हैं।

आलोचनाओ को प्रशंसा में बदल पायेगे रोहित

पिछले कई मैचों में टीम इंडिया की हार के कारण रोहित शर्मा को फैन्स की काफी आलोचना भी सुननी पड़ी थी. लेकिन कहा जाता है कि वक्त सबको खुद को साबित करने का मौका देता है और ऐसा ही रोहित शर्मा के साथ हुआ।

दूसरे वनडे में टीम इंडिया के पूरी तरह बिखर जाने के बाद रोहित घायल शेर की तरह आए और अपनी टीम को जीत के करीब ले जाने की कोशिश की. मैच के आखिरी कुछ ओवरों में रोहित आए और 28 गेंदों में 51 रन बनाए जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल थे। हालांकि, भारत यह मैच 5 रन से हार गया।

Leave a Comment