बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने दिया बड़ा बयान, हम क्लीन स्वीप करेंगे

बांग्लादेश और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (BAN vs IND) का दूसरा मैच ढाका के ‘शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम’ में खेला गया, जहां बांग्लादेश की टीम ने भारत को 5 रन से हराकर फाइनल में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। श्रृंखला। भारत को हराने के बाद बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास काफी खुश नजर आए।

आइए जानते हैं, उन्होंने टीम की जीत पर क्या कहा। बता दें कि इस मैच (BAN vs IND) में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने मेहदी हसन मिराज की शतकीय पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए।

बांग्लादेश की जीत पर क्या बोले लिटन दास ?

दूसरे वनडे में भारत की पिटाई के बाद बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने कहा कि पहली सीरीज जीतकर वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। टीम दबाव में थी लेकिन महमूदुल्लाह और मेहदी ने अच्छा खेल दिखाया। अब उनका फोकस क्लीन स्वीप पर है।

उन्होंने कहा,

“बहुत खुश हूं, कप्तान के रूप में अपनी पहली सीरीज जीतकर अच्छा लग रहा है। हमें लगा कि 240-250 अच्छा स्कोर है। हम दबाव में थे लेकिन वे (महमदुल्लाह और मेहदी) शानदार थे। मुझे नहीं पता कि उनकी बातचीत क्या थी, लेकिन उन्होंने जो किया वह अद्भुत था।

लिटन दास (Liton Das) ने आगे कहा

दूसरे हाफ में विकेट अच्छा खेली और मैंने सिर्फ गेंदबाजी में बदलाव किया। मैं अपने कई मुख्य गेंदबाजों को तेज गेंदबाजी नहीं कर सका। अब हमारा फोकस अगला गेम भी जीतने पर होगा।बता दें कि बांग्लादेश को जीत दिलाने में मेहदी हसन मिराज ने अहम भूमिका निभाई थी। अगर उन्होंने शतक नहीं लगाया होता तो बांग्लादेश मैच हार जाता।

Leave a Comment