बांग्लादेश टेस्ट में शमी की जगह लेगा यह गेंदबाज,12 साल बाद टीम इंडिया में हुई वापसी

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज चल रही है, जिसमें भारत पहले ही 0-2 से सीरीज हार चुका है. आज 10 दिसंबर को इस सीरीज का आखिरी मैच होने जा रहा है और इस मैच का नतीजा बताएगा कि भविष्य में भारत का वनडे का रोडमैप क्या होगा।

वहीं, इसके बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। इससे पहले टीम इंडिया में 12 साल बाद किसी गेंदबाज की वापसी हुई है।वनडे सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच 14 दिसंबर से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। हाल के प्रदर्शनों को देखते हुए फैंस के बीच टेस्ट सीरीज भी हारने का डर है।

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में उनकी जगह टीम में एक तेज गेंदबाज की वापसी हुई है. यह तेज गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि जयदेव उनादकट हैं।क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जयदेव उनादकट को बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

वह 12 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। वह 2010 में टेस्ट डेब्यू के बाद से अब तक एक भी टेस्ट नहीं खेल पाए हैं। इससे पहले वह भारत के लिए वनडे में कुछ समय के लिए टीम का हिस्सा रहे थे। वहीं, अपने क्रिकेट करियर को बरकरार रखने के लिए उनादकट (जयदेव उनादकट) आईपीएल खेलते थे।

Leave a Comment