IPL की जगह इंटरनेशनल पर ध्यान दें भारतीय खिलाड़ी, पाकिस्तानी स्पिनर ने दिया बड़ा रिएक्शन

पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने भारतीय खिलाड़ियों को अहम सलाह दी है, उनका कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल के बारे में सोचने के बजाय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहिए। कनेरिया ने आगे कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो बांग्लादेश से हार जैसे नतीजे आते रहेंगे।

फिलहाल भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। जहां उसे दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। अब भारतीय टीम को तीसरा और आखिरी मैच 10 दिसंबर को चटगांव में खेलना है। भारतीय टीम वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप बचाने उतरेगी।

आईपीएल के बजाय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ध्यान दे भारतीय खिलाड़ी : दानिश कनेरिया

आईपीएल के बारे में सोचना बंद करो और देश के बारे में सोचो। भारतीय क्रिकेट, वह सबसे महत्वपूर्ण है, फ्रेंचाइजी क्रिकेट नहीं। वैसे तो फ्रेंचाइजी क्रिकेट में पैसा है, लेकिन आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी पैसा कमा सकते हैं। जब तक आप भारतीय क्रिकेट को महत्व नहीं देंगे, तब तक आप बांग्लादेश जैसी टीमों से हारते रहेंगे।”

कनेरिया ने आगे कहा। “बहुत सारे बदलावों के कारण भारतीय टीम बिखर गई है। फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को आराम दिया गया और खराब फॉर्म वाले खिलाड़ियों ने खेलना जारी रखा। ये टीम टूट चुकी है या यूँ कहें कि बहुत बुरी तरह टूट चुकी है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम बांग्लादेश की सरजमीं पर लगातार दूसरी बार वनडे सीरीज हार चुकी है, पहले साल 2015 में एमएस धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Comment