बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे मैच में बल्ले से कहर बरपाएंगे वॉशिंगटन सुंदर, कोच ने सिखाया बल्लेबाजी का पाठ

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज चल रही है, इस सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल यानी 10 दिसंबर को खेला जाना है। वहीं इस मैच से पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा।

इस दौरे पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को बल्लेबाजी के कुछ अहम टिप्स दिए हैं।इसका एक वीडियो खुद बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुंदर शॉट खेलने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह इसे ठीक से पार नहीं कर पाते हैं।

फिर कोच राहुल द्रविड़ सुंदर को बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने के टिप्स देते हैं और अपने एक्शन से बताते हैं कि कब बैक फुट पर जाना है, कब आगे जाना है. किस शॉट को कैसे खेलें।वहीं सुंदर भी अपने कोच की बात बड़े ध्यान से सुनते और उनके एक्शन पर ध्यान देते नजर आए।

इन सबके बाद अब उम्मीद की जा सकती है कि सीरीज के आखिरी मैच में सुंदर अपने बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करते नजर आएंगे। वहीं, बता दें कि सुंदर ने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था। इसके बाद अब वह बांग्लादेश के खिलाफ भी अपना अहम योगदान देते नजर आ रहे हैं।

बुधवार को खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में सुंदर ने 3 विकेट लेकर मैच का रुख बदलने की कोशिश की और 11 रन बनाए. इससे पहले सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 2 विकेट लिए थे और 19 रन बनाए थे। वहीं, न्यूजीलैंड दौरे पर सुंदर ने 51 रन और नाबाद 37 रन की अहम पारियां खेलीं।

इसी के साथ आपको बता दें कि कल होने वाले मैच में जहां केएल राहुल टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे. तो वही, कुलदीप यादव को टीम इंडिया से जोड़ा गया है। अब देखना होगा कि कल टीम इंडिया कैसा प्रदर्शन कर पाती है? क्या मैच जीतकर अपनी लाज बचाना चाहेगी टीम इंडिया? या इस सीरीज में क्लीन स्वीप करेगी बांग्लादेश की टीम।

Leave a Comment