VIDEO: कैच लेने में टूटे 4 दांत, श्रीलंकाई खिलाड़ी का बुरा हाल

खेल के मैदान में अक्सर खिलाड़ियों को चोट लग जाती है। लेकिन कई बार यह चोट गंभीर होती है जिसके कारण घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है। ऐसा ही एक और दर्दनाक हादसा क्रिकेट मैच के दौरान हुआ। यह घटना लंका प्रीमियर लीग मैच के दौरान हुई थी।

जब श्रीलंकाई खिलाड़ी चामिका करुणारत्ने एक कैच लेने की कोशिश के दौरान मुंह में गेंद लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई थीं, जिससे उनके 4 दांत टूट गए थे।

वायरल वीडियो: यह घटना गाले ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन्स के बीच खेले गए मैच के दौरान हुई। ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज नुवानिडू फर्नांडो ने ब्रैथवेट की गेंद को मिसटाइम किया। गेंद हवा में ऊपर चली गई जिसके बाद चमिका करुणारत्ने गेंद के नीचे आ गईं। इस दौरान वे कैच की लाइन समझ नहीं पाए, जिसके बाद गेंद सीधे उनके चेहरे पर लगी।

चमिका ने कैच लपका, लेकिन जब वह कैमरे में कैद हुए तो पता चला कि उनके मुंह से काफी खून निकल रहा है. उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पता चला कि उसके 4 दांत टूट गए हैं।

रोहित शर्मा भी हुए थे चोटिल हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए थे। फील्डिंग के दौरान एक गेंद उनके अंगूठे पर लग गई, जिसके बाद वहां से खून निकलने लगा।

रोहित को भी मैदान छोड़कर अस्पताल जाना पड़ा. लेकिन उन्होंने मुश्किल समय में टीम के लिए बल्लेबाजी कर अर्धशतकीय पारी खेली।मैच परिणाम: इस मैच में ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद मोविन सुबासिंघा (40) और इमाद वसीम (34) ने 20 ओवर में 121 रन बनाए।

जवाब में कैंडी फाल्कन्स के बल्लेबाज कामिंदु मेंडिस ने 34 गेंद में 44 रन बनाए और उनकी टीम ने 15 ओवर में 123 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Leave a Comment