बांग्लादेश दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप रहा यह खिलाड़ी, टीम इंडिया पर पड़ा भारी

इस समय टीम इंडिया बांग्लादेश के दौरे पर है और फिलहाल भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले दो मैचों में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में बांग्लादेश की टीम ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है।

वहीं, इस दौरे पर टीम इंडिया के साथ एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो अब टीम पर बोझ बन गया है।लगातार नाकाम साबित हो रहा है ये खिलाड़ी बता दें कि ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर हैं। शार्दुल ठाकुर को वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में लगातार मौके दिए गए थे।

लेकिन शार्दुल इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए। वहीं उन्होंने टीम मैनेजमेंट को भी काफी निराश किया.बता दें कि सीरीज के पहले मैच में शार्दुल ठाकुर को 9 ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 21 रन खर्च किए थे। और सिर्फ 1 विकेट ही ले सके।

वहीं, बुधवार को खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में शार्दुल को 10 ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला।लेकिन शार्दुल इसमें एक भी विकेट नहीं ले सके, इसके बदले उन्होंने 47 रन खर्च किए. हालांकि, शार्दुल किफायती जरूर साबित हुए हैं। लेकिन विकेट लेने में नाकाम रहे।

वहीं, आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ ये वनडे सीरीज टीम इंडिया के हाथ से निकल गई है, अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 10 दिसंबर को खेला जाना है। इस मैच में जहां टीम इंडिया जीत हासिल कर अपनी लाज बचाना चाहेगी तो वहीं बांग्लादेश की टीम इस मैच को जीतकर भारतीय टीम का सूपड़ा साफ करना चाहेगी।

Leave a Comment