महिला आईपीएल को लेकर भारतीय कप्तान हरमनप्रीत का बयान, देखिये किया है बयान

महिला आईपीएल को लेकर भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का मानना है कि महिला आईपीएल नई खिलाड़ियों को घरेलू से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ढलने में काफी मदद करेगा।महिला आईपीएल का पहला संस्करण मार्च में आयोजित किया जाना है।

और हरमनप्रीत कौर से लेकर स्मृति मंधाना तक कई स्टार खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेने की इच्छुक हैं। विदेशी सितारे भी महिला आईपीएल में खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।स्टार स्पोर्ट्स के शो फॉलो द ब्लूज के दौरान हरमनप्रीत कौर ने कहा।

आईपीएल अच्छे खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा मंच होगा। लेकिन आप उन्हें जानते हैं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आज भी ऐसी चीज है कि आप वहां रातों-रात अपनी सोच और मानसिकता नहीं बदल सकते।

उन्होंने आगे कहा,जब उसे आईपीएल में विदेशी खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा तो वह अच्छा प्रदर्शन करेगी। उनके सामने मंच तैयार होगा। वह समझ जाएगी कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट क्या है।

इसलिए जब वह भारतीय टीम के लिए खेलेंगी तो उन पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं होगा क्योंकि मौजूदा समय में खिलाड़ियों का चयन घरेलू टीमों से किया जाता है। कभी-कभी मैंने देखा कि वह कुछ नहीं जानती थी। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह अपना गेम प्लान कैसे बदले।

Leave a Comment