मराठी एक्ट्रेस क्रिकेटर रितुराज गायकवाड़ को डेट कर रही हैं, कहा इससे हमारी दोस्ती टूट गई

क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ को डेट कर रही है मराठी एक्ट्रेस

25 वर्षीय रितुराज गायकवाड़ ने कुछ साल पहले मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव की सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी की थी। तभी से दोनों के डेट करने की खबरें आ रही थीं। दोनों सितारों के बीच कभी इस पर चर्चा नहीं हुई। सयाली ने अब ऋतुराज के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

हाल ही में क्रिकेटर रितुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव को लेकर एक खबर सामने आ रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।सोशल मीडिया पर एक कमेंट से शुरू हुई इन अफवाहों से सयाली काफी परेशान हो गई हैं। उन्होंने आखिरकार अफेयर की अफवाहों के पीछे की सच्चाई का खुलासा कर दिया है।

ऋतुराज को डेट कर रही हैं सायली?

25 वर्षीय रितुराज गायकवाड़ ने कुछ साल पहले सयाली संजीव के सोशल मीडिया पोस्ट पर एक टिप्पणी की थी। तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही हैं।दोनों सितारों ने इस बारे में कभी बात नहीं की। नतीजा यह हुआ कि लोग मानने लगे कि दोनों का रिश्ता असली है।

असियाली ने आगे आकर कहा कि वह अब अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खबरों से परेशान हैं, जो अब सामने आ गई हैं।हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच कुछ भी नहीं है। इन्हीं अफवाहों की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हो गई। वहाँ कुछ भी नहीं था।

मुझे यह भी नहीं पता कि हमें क्यों जोड़ा जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘अफवाहों की वजह से मेरी निजी जिंदगी में कई परेशानियां खड़ी हो गई थीं। गपशप करने वालों को यह बात समझ नहीं आती। ये चीजें हमें प्रभावित करती हैं।सयाली कहती हैं, ‘वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं।

शुरुआत में हमने इस बारे में बात भी की थी। शुरुआत में हमने इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया। हमने कहा, ‘अफवाहें मत छोड़ो’। हम हमेशा सोचते थे कि जब सच सामने आएगा तो सबको पता चल जाएगा।शायद जब हम अपने पार्टनर से शादी करेंगे तब लोगों को पता चलेगा। लेकिन अगर अफवाहें डेढ़ साल बाद भी फैल रही हैं तो इसका असर आप पर पड़ने लगता है। बाद में हमें लगने लगा कि बस करो यार।

बात करने में होती है दिक्कत

अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हुए 29 साल की सयाली संजीव ने बताया कि वो फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं। हालाँकि, ऐसी अफवाहें उनके साथी के साथ उनके रिश्ते को प्रभावित कर सकती हैं।उन्होंने कहा, ‘इस वजह से घर में तनाव पैदा हो जाता है। आज अगर मैं उनके काम पर कुछ कहना चाहूं या उन्हें बधाई देना चाहूं तो नहीं दे सकता। यहां तक कि वे मेरे काम के बारे में कुछ नहीं कह सकते।

Leave a Comment