10 मैच में 8 शतक, BCCI को ऋतुराज गायकवाड़ से अब भी हो रही है नफरत, जानिए वजह

Cricket News: महाराष्ट्र के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी 2022 के फाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ एक और शतक जड़कर टूर्नामेंट में शतकों की हैट्रिक पूरी की। बेशक फाइनल में उनका शतक उनकी टीम को जीत नहीं दिला सका लेकिन गायकवाड़ ने अपनी बल्लेबाजी से दिखा दिया कि वह टीम इंडिया की जर्सी में मौका मिलना चाहिए।

विजय हजारे की पिछली 10 पारियों में उन्होंने एक दोहरे शतक समेत आठ शतक जड़े हैं। गायकवाड़ के ये आंकड़े किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं, लेकिन इतने धमाके के बाद भी कुछ लोग ऐसे हैं जो गायकवाड़ को ट्रोल कर रहे हैं।इस ट्रोलिंग के पीछे फाइनल में गायकवाड़ का शतक था।

गायकवाड़ ने अपना पहला अर्धशतक पूरा करने के लिए 96 गेंदें खेलीं। आउट होने से पहले उन्होंने अपने स्ट्राइक रेट में सुधार किया था लेकिन फैंस ने उन्हें ट्रोल करने का यह मौका नहीं छोड़ा और जमकर ट्रोल किया।

धीमी पारी के चलते लोगों ने गायकवाड़ पर व्यक्तिगत प्रदर्शन को टीम से ऊपर रखने का आरोप लगाया। कुछ तो यहां तक कह गए कि राहुल की तरह गायकवाड़ भी घरेलू गेंदबाजों की धुनाई करते हैं। आइए देखते हैं गायकवाड़ को फैंस किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Comment