Vivo जल्द ही लॉन्च करने वाला है दो स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, बड़े AMOLED स्क्रीन के साथ मिलेगा लक्ज़री लुक

वीवो जल्द ही अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन X फोल्ड 3 प्रो भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। यह फोन पहले ही मार्च 2023 में चीन में पेश किया जा चुका है। इस नए फोल्डेबल फोन के आने से भारत में मोबाइल फोन के क्षेत्र में एक नया बदलाव आएगा। ऐसा माना जा रहा है कि X फोल्ड 3 प्रो की एंट्री से फोल्डेबल फोन की डिमांड और भी बढ़ जाएगी।

वीवो का यह नया स्मार्टफोन एक फोल्डेबल डिज़ाइन में बनाया गया है। इसका मतलब है कि आप इस फोन को मोड़कर छोटा या बड़ा कर सकते हैं। जब यह फोन मुड़ा हुआ होता है तो इसका स्क्रीन साइज़ छोटा हो जाता है और इसे आसानी से ले जाया जा सकता है। लेकिन जब आप इस फोन को खोलते हैं तो इसका स्क्रीन बहुत बड़ा हो जाता है। इस तरह एक ही डिवाइस में आपको दो अलग साइज़ के स्क्रीन मिल जाते हैं।

इससे आप अपने हिसाब से कंटेंट देख या काम कर सकते हैं। वीवो X फोल्ड 3 प्रो में कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं। जैसे शक्तिशाली प्रोसेसर, अच्छे कैमरे, बड़ी बैटरी और बहुत कुछ। इसकी अनोखी फोल्डेबल डिज़ाइन के साथ ये सभी फीचर्स इस फोन को और भी खास बना देंगे।

हालांकि अभी इस फोन की भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि यह एक महंगा स्मार्टफोन होगा। लेकिन नई प्रौद्योगिकी और शानदार स्पेक्स के लिए लोग इसके लिए ज़्यादा भी खर्च करने को तैयार हो सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वीवो X फोल्ड 3 प्रो में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC है, जो फोल्डेबल फोन को तेज़ी से और स्मूथली चलाता है। इसकी दोनों स्क्रीन्स, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ, बेहद एट्रैक्टिव AMOLED डिस्प्ले के साथ आती हैं।

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के मामले में, इसमें Zeiss-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ ही, इसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है। इसकी बैटरी भी काफी बड़ी है, जो कि 5700mAh के साथ आती है, और फास्ट चार्जिंग के साथ लैस है।

लॉन्च

माना जा रहा है कि वीवो X फोल्ड 3 प्रो जून माह में भारत में लॉन्च होगा, जो उसकी एक अधिकतम उपयोगिता का आदर्श माना जाता है। इसका लॉन्च भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है।

डिवाइस

हाल ही में वीवो के पास नए डिवाइस के बारे में सूचनाएं आई हैं, जो कि ग्लोबल बाजारों के लिए हो सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है, और इसका ग्लोबल वर्जन हो सकता है वीवो X फोल्ड 3 प्रो का।

डिटेल्स

वीवो X फोल्ड 3 प्रो चीन में लॉन्च के साथ OriginOS 4 के साथ आया था। इसकी दोनों स्क्रीन्स में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4.0 स्टोरेज होती है।

उम्मीदें

वीवो X फोल्ड 3 प्रो का लॉन्च भारत में उत्साह और उम्मीद से भरा होने वाला है। इसकी तकनीकी स्पेसिफिकेशन्स और डिज़ाइन के आधार पर, यह फोन बाजार में काफी धूम मचा सकता है। भारत में वीवो X फोल्ड 3 प्रो का लॉन्च जून माह में होने की संभावना है, जो कि उपयोगकर्ताओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। इस फोन के विभिन्न फीचर्स और उनके एक्सीलेंट स्पेसिफिकेशन्स की वजह से, यह बाजार में एक एक्सीलेंट विकल्प के रूप में उभर सकता है।

Leave a Comment