Google के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स आयी सामने, शानदार AI फीचर्स के साथ मिलेगा बेहतरीन कैमरा

गूगल ने विदेशी बाजारों में अपनी पिक्सेल स्मार्टफोन रेंज का एक नया और शक्तिशाली मॉडल पेश किया है। यह नया फोन पिक्सेल 8ए के नाम से भारतीय बाजार में भी आ गया है। इस नए पिक्सेल फोन की कीमत 52,999 रुपये से शुरू होती है। भारत में गूगल का यह नया पिक्सेल 8ए स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मिल रहा है।

आप इसे अपने नजदीकी मोबाइल की दुकानों से या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइटों पर खरीद सकते हैं। पिक्सेल 8ए एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसमें कई शानदार फीचर्स होंगे। इसमें एक बड़ी और साफ डिस्प्ले होगी जिससे मल्टीमीडिया और गेमिंग अनुभव बेहतर होगा। फोन में एक तेज प्रोसेसर भी होगा जो काम को जल्दी करेगा।

साथ ही इसमें अच्छा कैमरा सेटअप और बैटरी भी मिलेगी। गूगल के पिक्सेल फोन आमतौर पर बहुत अच्छे कैमरे के लिए जाने जाते हैं। यह एक महंगा फोन है लेकिन फीचर्स के मुताबिक कीमत उचित लगती है। जैसे-जैसे इस फोन की और विस्तृत जानकारी आएगी, हम इसके बारे में और भी विस्तार से जान पाएंगे। फिलहाल इतना पता है कि यह गूगल का एक नया शक्तिशाली मिड-रेंज स्मार्टफोन है।

कीमत और वेरिएंट्स

  • 8GB RAM + 128GB स्टोरेज: ₹52,999
  • 8GB RAM + 256GB स्टोरेज: ₹59,999

प्री-ऑर्डर ऑफर्स

पिक्सल 8ए के प्री-ऑर्डर पर, उपभोक्ताओं को अतिरिक्त लाभ प्राप्त होगा। उन्हें केवल 999 रुपये में Pixel Buds A-Series भी मिलेंगे। इसके साथ, SBI बैंक कार्ड पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट और 12 महीने की No-Cost EMI भी अवेलेबल हैं।

डिस्प्ले

Pixel 8ए में 6.1 इंच की एफएचडी+ स्क्रीन है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें In-display fingerprint सेंसर भी शामिल है।

प्रोसेसर

फोन में Google Tensor G3 प्रोसेसर है, जो एक्सीलेंट प्रदर्शन और दूरसंचार को ताकत देता है। यह प्रोसेसर 7 साल की OS Update के साथ आता है।

मैमोरी

Pixel 8ए में 8GB RAM है, और यह LPDDR5x RAM + UFS 3.1 Storage तकनीक पर काम करता है।

कैमरा

फोन में 64MP Quad PD wide कैमरा और 13MP ultrawide लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए भी 13MP Front camera अवेलेबल है।

बैटरी

Pixel 8ए में 4,492mAh battery है, जो लंबे समय तक चार्ज के साथ एक दिन की बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसमें 18W fast charging और wireless charging की सुविधा है।

Leave a Comment