Samsung का प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन जल्द हो रहा है लांच, शानदार डिजाइन के साथ मिलता अपग्रेडेड फीचर्स

सैमसंग ने अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एफ55 5जी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है। कंपनी इस फोन को 17 मई को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। इस फोन की खासियत है कि यह 5जी नेटवर्क का सपोर्ट करेगा, जिससे इंटरनेट की रफ्तार और कनेक्टिविटी काफी तेज होगी। सैमसंग का दावा है कि यह उनका सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा।

कंपनी ने फोन की कीमत के बारे में भी संकेत दिए हैं। सैमसंग गैलेक्सी एफ55 5जी की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये से शुरू होगी। यानी इस रेंज में एक प्रीमियम 5जी फोन मिल जाएगा।

हालांकि अभी इस फोन की पूरी जानकारी और फीचर्स अवेलेबल नहीं हैं। लेकिन उम्मीद है कि यह सैमसंग का एक शानदार 5जी स्मार्टफोन होगा जो अच्छे प्रोसेसर, डिस्प्ले और कैमरे से लैस होगा। इसके अलावा अच्छी बैटरी भी मिल सकती है।

डिजाइन

सैमसंग ने इस हफ्ते अपनी आगामी गैलेक्सी एफ सीरीज़ के स्मार्टफोन का डिज़ाइन दिखाने वाला एक झलक जारी किया है। इस फोन में वेगन लेदर यानी बनावटी चमड़े जैसा फिनिश मिलेगा। साथ ही इसकी बॉडी पर सैडल स्टिच पैटर्न भी होगा। यह ऐसा डिज़ाइन है जिसे आमतौर पर घोड़ों की सवारी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सैडलों पर देखा जाता है। यह फोन को एक विशेष और अनोखा लुक देगा।

सैमसंग ने बताया है कि यह फोन कई विभिन्न रंगों में अवेलेबल होगा। इसके मल्टीपल कलर ऑप्शन मिलेंगे ताकि लोग अपनी पसंद के हिसाब से रंग चुन सकें।गैलेक्सी एफ सीरीज़ सैमसंग की मिड-रेंज स्मार्टफोन लाइनअप है। अभी तक इस सीरीज़ के फोन प्लास्टिक बॉडी में आते थे। लेकिन नया मॉडल विशेष चमड़े जैसे फिनिश के साथ आएगा जो इसे प्रीमियम लुक देगा।

हालांकि अभी इस फोन की कीमत और खासियतों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन सैमसंग के इस अनोखे डिज़ाइन से लगता है कि यह काफी दमदार और अटरेक्टिव होगा।

स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy F55 5G में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड+ इनफिनिटी-O डिस्प्ले होगा, जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट होगी। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर, 8जीबी/12जीबी रैम, 128/256जीबी इंटरनल स्टोरेज, और 5000mAh की बैटरी होगी।

कैमरा

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें OIS के साथ 50MP प्राइमरी, 8MP और 2MP के लेंस मिलेंगे। सेल्फी के लिए भी 50MP का कैमरा होगा। यहां तक की Samsung Galaxy F55 5G में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Leave a Comment