मात्र इतने रुपये में मिल रहा itel का तगड़ा स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलता है यूनिक डिज़ाइन

कभी-कभी कम बजट की वजह से नया स्मार्टफोन खरीदना मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपके लिए हम एक अच्छा मौका लेकर आए हैं। इटेल (itel) कंपनी का ए70 नाम का फोन सिर्फ 6500 रुपये में मिल रहा है। इतने कम दाम में एक स्मार्टफोन खरीदना आपके लिए बहुत ही किफायती साबित होगा।

और इसके अलावा, अमेज़न की जारी “ग्रेट समर सेल” के दौरान आप इस फोन पर और भी छूट का फायदा उठा सकते हैं।इस सेल में जाकर आप इटेल ए70 पर कुछ और डिस्काउंट मिल सकता है। तो मूल कीमत से भी कम दाम में यह फोन आपके बजट में ठीक से फिट हो जाएगा।

यानी कि अगर आपके पास नया स्मार्टफोन खरीदने का बजट कम है, तो इटेल ए70 आपके लिए एक बहुत अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। सिर्फ 6500 रुपये खर्च करके, या फिर अमेज़न सेल से और भी डिस्काउंट लेकर, आप एक नया हैंडसेट आसानी से ले सकते हैं।

कम दाम के बावजूद इटेल ए70 में बेहतर स्पेसिफिकेशंस भी मिलेंगी। इसलिए अगर आपका बजट सीमित है लेकिन आपको नया फोन चाहिए, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है।

स्पेसिफिकेशन्स

इतल ए70 (itel A70) फोन की बात करें, तो यह एक वास्तविक गेम-चेंजर है। इसमें ओक्टाकोर प्रोसेसर है जो फोन को तेज़ी से चलाता है। इसका डिस्प्ले 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले है जो आपको एक अद्वितीय अनुभव देता है।

फोन में 64GB/128GB/256GB स्टोरेज विकल्प है, जिसमें 4GB RAM है जो आपको स्मूथ और स्नैपी इन्टरनेट अनुभव देता है। फिर भी, यदि आप और अधिक स्टोरेज की तलाश में हैं, तो आप 8GB मेमोरी फ्यूजन के साथ भी इस फोन को चुन सकते हैं, जो आपको 12GB RAM का आनंद देता है।

दमदार बैटरी

फोन की शक्ति के स्रोत के रूप में, इसमें 5000mAh की बैटरी है जो आपको लंबे समय तक चार्ज के बिना फोन का आनंद लेने की स्वतंत्रता देती है। इसके साथ ही, टाइप सी चार्जर का सपोर्ट होने से इसे तेज़ी से चार्ज किया जा सकता है।

कैमरा

फोन के कैमरा की बात करें, तो इसमें 13MP का सुपर हाई-डिफिनिशन कैमरा है जो आपको शानदार तस्वीरें कैप्चर करने की स्वतंत्रता देता है। फोन में 8MP का पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा भी है जो आपको एक्सेप्टेबल सेल्फी अनुभव देता है।

इस समर सेल (Summer Sale) के दौरान, आप यह अद्वितीय फोन अत्यंत बजट-फ्रेंडली दरों पर प्राप्त कर सकते हैं, और इसके साथ-साथ आपको अत्यधिक डिस्काउंट और ऑफर भी मिल सकते हैं। इसलिए, न इस अद्वितीय अवसर को गंवाएं और अब ही आर्डर करें!

Leave a Comment